महायुति धर्म में ‘धर्य नहीं”, शिवहरे ने कहा- “गोंदिया” सीट पर CM शिंदे का जो आदेश, वो सर्वपरि- शिवहरे

1,044 Views

 

गोंदिया। 15 अक्तूबर
राज्य की 288 विधानसभा सीटों को लेकर चुनाव घोषित हो गए। इस घोषणा के बीच अबतक महायुति से किसी भी पार्टी के प्रत्याशियों की लिस्ट जारी नही हुई, पर कुछ अति उत्साहित नाना प्रकार के लोग खुद की उम्मीदवारी के नगाड़े बजा रहे है।

इस बीच महाराष्ट्र के अंतिम छोर की गोंदिया विधानसभा सीट को लेकर महायुति से तीन दल के तीन उम्मीदवार मैदान में डटे हुए है। सभी अपने स्तर पर धुआंदार बैठके, सभाएं ले रहे है और सरकार की योजनाओं को पहुँचाने का कार्य कर रहे है।

आज ही राज्यपाल द्वारा नियुक्त एकनाथ शिंदे गुट की शिवसेना नेत्री मनीषा कांईदे को विधायक नियुक्त कर विदर्भ को एक तेजतर्रार वक्ता का नेतृत्व दिया गया है। इसी के साथ ही पूर्व विदर्भ के संगठक प्रमुख किरण पांडव लगातार पूर्व विदर्भ के गोंदिया और चंद्रपुर की सीट शिवसेना को देने हेतु मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के संपर्क में है।

गोंदिया में शिवसेना के प्रमुख दावेदार के रूप में एकनाथ शिंदे के खास शिवसैनिक एवं जिलाप्रमुख मुकेश शिवहरे दावेदार है। वे चाहते है कि इस बार गोंदिया की सीट शिवसेना के खाते में मिलनी चाहिए। उनका कहना है कि हम सालों से बालासाहेब ठाकरे के दिखाए मार्ग पर चलकर पक्ष का झंडा उठाकर चल रहे है। अब हम एकनाथ शिंदे जी के साथ पक्ष को आगे बढ़ा रहे है। हम मुख्यमंत्री शिंदे जी के आदेश की प्रतीक्षा कर रहे है। जो आदेश मिलेगा उसके लिए तैयार है।

उन्होंने कहा, महायुति में सीट शेयरिंग फार्मूले के तहत अबतक सीट किसे मिलेगी यह तय नही हुआ है, ऐसे में नगाड़े बजाने वालो ने महायुति धर्म का पालन कर धर्य रखना चाहिए। जिससे समन्वय कायम रहे।

Related posts